दिल्ली: यूपी की पूर्व सीएम मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना अभिनेता रणदीप हुड्डा को अब महंगा पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही है। इसी बीच संयुक्त राष्ट्र ने भी हुड्डा पर एक्शन लिया है। यूनाइटेड नेशन ने हुड्डा को जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (सीएमएस) के एम्बेसडर के पद से हटा दिया है।

यह कदम एक पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद उठाया गया है, जिसमें अभिनेता को उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का मजाक बनाते हुए देखा गया था। संयुक्त राष्ट्र सचिवालय ने एक बयान में कहा कि अभिनेता रणदीप हुड्डा को जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (सीएमएस) के एम्बेसडर के पद से हटा दिया गया है।

सीएमएस सचिवालय ने कहा कि उसे हाल ही में एक वीडियो क्लिप के बारे में पता चला और वीडियो में की गई टिप्पणियों को “आपत्तिजनक” पाया। इसमें यह भी कहा गया है कि जब हुड्डा को फरवरी 2020 में प्रवासी प्रजातियों के लिए सीएमएस एम्बेसडर के रूप में नियुक्त किया गया था, उस समय संगठन 2012 के वीडियो से अनजान था।

रणदीप हुड्डा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर मौजूद है और ऑडियंस को संबोधित कर रहे हैं। इसी दौरान वो जोक सुनाते हैं, वो कहते हैं कि ‘मायावती 2 बच्चों के साथ जा रही होती हैं। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि ये बच्चे जुड़वा हैं? तो मायावती ने कहा कि नहीं एक चार साल का है दूसरा आठ साल का है। इसके बाद उस आदमी ने कहा- मुझे विश्वास नहीं होता कि कोई आदमी वहां दो बार भी जा सकता है।’ उनका ये जोक लोगों को कतई पसंद नहीं आया।  सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेता की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Coronavirus Stats

Confirmed cases: 1,24,85,509 Recovered: 1,16,29,289 Deaths: 1,64,623