दरभंगा. तीन साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. घटना सदर थाना क्षेत्र की है. होली से एक दिन पहले हुई इस घटना से लोगों में आक्रोश है. पीड़ित बच्ची को उसके परिजनों ने इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों की टीम फौरन बच्ची के इलाज में जुट गयी है. डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की स्थिति नाजुक बनी हुई है. अपनी बच्ची को इस हाल में देख उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना पाकर महिला पुलिस की टीम ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से पूछताछ की है.

ये भी पढ़ें: शाहनवाज और मुकेश सहनी की जीत पक्की, दोनों सीटों के लिए नहीं हुआ कोई और नामांकन

यह घटना रविवार की शाम की है. बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी, इस दौरान गांव का ही रहने वाला संतोष पासवान नाम का युवक वहां आया और बहला-फुसला कर लड़की को अपने साथ घर के पास वाले बगीचे में ले गया. यहां उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया. बच्ची के रोने-चीखने की आवाज से आरोपी घबराकर वहां से भागने लगा लेकिन बच्ची के माता-पिता बगीचे में आ पहुंचे. उन्होंने यहां अपनी मासूम बेटी को खून से लथपथ पड़ा तो उनके होश उड़ गए. वो फौरन बच्ची को उठा कर घर ले आए. यहां पीड़िता द्वारा पूरी बात बताने के बाद परिजनों ने आरोपी संतोष पासवान की पहचान की. इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों की मदद से गांव से ही संतोष को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की. बाद में उन्होंने पुलिस को बुला कर आरोपी को उनके हवाले कर दिया. पुलिस आरोपी को लहेरियासराय थाना ले कर आई है.

ये भी पढ़ें: शाहनवाज और मुकेश सहनी की जीत पक्की, दोनों सीटों के लिए नहीं हुआ कोई और नामांकन

वहीं, गंभीर रूप से घायल बच्ची को इलाज के लिए उसके घरवाले DMCH ले आये. यहां डॉक्टरों की टीम पीड़िता का इलाज कर रही है. बाद में महिला थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची और उसने पीड़ित बच्ची के परिजनों से जानकारी इकठ्ठा की. पुलिस आरोपी संतोष पासवान पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया में जुटी है. इस घटना को लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं. वो मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जिससे रेप की पुष्टि हो सके.

0Shares

By Avnish

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Coronavirus Stats

Confirmed cases: 1,24,85,509 Recovered: 1,16,29,289 Deaths: 1,64,623