दिल्ली :पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी ओलंपिक मेडल विजेता  सुशील को 6 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। के साथी अजय को भी कोर्ट ने 6 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा है। रविवार को सुशील दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया था। बता दें कि पहलवान सुशील कुमार पिछले 18 दिनों से दिल्ली पुलिस को चकमा दे रहे थे। उनकी तलाश में दिल्ली पुलिस छापेमारी कर रही थी। उनपर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा गया था।

गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को रोहिणी कोर्ट में पेश किया था। जहां दिल्ली पुलिस ने पहलवान को 12 दिनों के रिमांड पर लेने की अपील की। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। इसके थोड़ी देर बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया और 6 दिनों की रिमांड को मंजूरी दे दी।

सुशील कुमार और सागर धनकड़ पर आपसी मतभेदों की बात भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि सागर सुशील कुमार की पत्नी के फ्लैट में किराए से रहते थे और छत्रसाल स्टेडियम में कुश्ती सीखते थे. मामूली कहासुनी इतनी आगे बढ़ गयी कि सागर की मौत हो गई। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सुशील कुमार ने पूछताछ में बताया कि उसे पता नहीं था कि बात इतनी आगे बढ़ जाएगी। उसने कहा कि दोस्तों ने गुस्से में आकर सागर की पिटाई की लेकिन पिटाई से उसकी मौत हो जाएगी इसका किसी को अनुमान नहीं था।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Coronavirus Stats

Confirmed cases: 1,24,85,509 Recovered: 1,16,29,289 Deaths: 1,64,623