कुल्लू : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत के लिए भुंतर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारी व एसपी कुल्लू गौरव के बीच जोरदार झड़प होने का मामला सामने आया है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों तरफ से हाथापाई होती दिख रही है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भुंतर हवाई अड्डा पहुंचे थे। जैसे ही केंद्रीय मंत्री का काफिला भुंतर हवाई अड्डे से बाहर निकलने लगा तो सडक़ के किनारे फोरलेन प्रभावित किसान भी मिलने के लिए पहुंचे थे।

यह भी पढ़े :जम्मू-कश्मीर को लेकर PM MODI की सर्वदलीय बैठक कल, 48 घंटे का अलर्ट जारी

प्रभावित लोगों को देख नितिन गडकरी ने अपनी गाड़ी को रोका और खुद उतर कर उनसे मिलने पहुंच गए। वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी अपने वाहन से उतरकर उन सभी लोगों से मिलने पहुंचे। इस दौरान प्रभावित लोगों ने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर भी निराशा व्यक्त की तथा कहा कि उनकी मांगों पर लंबे समय से गौर नहीं किया जा रहा है। जिसके चलते उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इस पर केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री को निर्देश दिया कि जल्द से जल्द उनकी मांगों पर गौर किया जाए।

इस झड़प को देखते हुए स्थानीय लोगों ने भी एसपी कुल्लू के पक्ष में नारेबाजी करनी शुरू कर दी तथा इस तरह से झड़प के बारे में अपना रोष भी व्यक्त किया। वीडियो में स्थानीय लोग जहां प्रदेश सरकार का विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं एसपी कुल्लू की कार्यप्रणाली से खुश होकर उनके पक्ष में नारेबाजी भी कर रहे हैं। फोरलेन प्रभावित संघ के सदस्यों का कहना है कि सरकार लंबे समय से उनकी मांगों को अनसुना कर रही है जिसके चलते उन्हें आज केंद्रीय मंत्री से मिलने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

0Shares
2 thoughts on “नितिन गडकरी के सामने बवाल, हिमाचल में सीएम के सुरक्षा अधिकारी और एसपी कुल्लू के बीच चले थप्पड़ और लात-घूंसे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Coronavirus Stats

Confirmed cases: 1,24,85,509 Recovered: 1,16,29,289 Deaths: 1,64,623