पटना: बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब विपक्ष नेता भी सरकार को घेरना शुरू कर दिए है, बढ़ते कोरोना को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. RJD के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवल किशोर ने बिहार में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता व्यक्त की है. साथ ही उन्होंने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर जमकर हमला बोला है.

यह भी पढ़े :पेट्रोल-डीजल लेने से पहले जान ले अपने शहर का रेट ! नए रेट हुए जारी

प्रवक्ता ने कहा कि मंगल पांडेय सबसे ‘निकम्मे’ मंत्री हैं. बिहार में कोरोना के कारण हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. इसके जिम्मेदार बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ही हैं. राज्य में जब कोरोना टेस्टिंग की बात आती है तो स्वास्थ्य मंत्री फर्जी आकंड़ा दिखाते हैं. कोरोना से लड़ने के लिए जितने भी उपक्रम होते हैं, बिहार में उसकी भारी कमी है. ये कमी भी स्वास्थ्य मंत्री के कारण ही है.

यह भी पढ़े :पेट्रोल-डीजल लेने से पहले जान ले अपने शहर का रेट ! नए रेट हुए जारी

साथ ही उन्होंने अस्पताल पर सवाल उठाते हुए कहा की अस्पताल की स्तिथि दयनीय है बेड की कमी है. कोरोना संकट में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है आपको बता दे की बिहार में कोरोना के कारण कोहराम मचा हुआ है. एक दिन में 5 हजार के करीब कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. पिछले चौबीस घंटे में 4786 नए मामले मिले हैं. वहीं, 21 लोगों की मौत हो गई है

0Shares

By Avnish

11 thoughts on “RJD प्रवक्ता का स्वास्थ्य मंत्री पर करारा हमला ! नीतीश से बर्खास्त करने की मांग”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Coronavirus Stats

Confirmed cases: 1,24,85,509 Recovered: 1,16,29,289 Deaths: 1,64,623