प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन (PM Narendra Modi Mother Heeraben Demise News) का शुक्रवार को तड़के 100 साल की उम्र में निधन हो गया. हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था. अस्पताल ने अपने बुलेटिन में बताया, ‘हीराबेन मोदी का यू एन मेहता हार्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 30 दिसंबर 2012 को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया.’ प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को दोपहर में दिल्ली से अहमदाबाद पहुंचे थे और यहां अस्पताल में अपनी मां से मुलाकात की थी. वह एक घंटे से अधिक समय तक अस्पताल में रुके थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी अपने अंतिम सफर पर निकल चुकी हैं. मां हीराबेन की अंतिम यात्रा में दर्शन के लिए हजारों लोग उमड़े हैं. पीएम मोदी समेत पूरा परिवार साथ-साथ चल रहा है. तस्वीर: पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा है.

पीएम मोदी की मां हीरा बा के निधन पर परिवार ने बयान जारी किया है. हीराबेन के परिवार ने कहा, ‘हम इस कठिन समय में उनकी प्रार्थनाओं के लिए सभी का धन्यवाद करते हैं। सभी से हमारा विनम्र अनुरोध है कि दिवंगत आत्मा को अपने विचारों में रखें और अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम और प्रतिबद्धताओं को जारी रखें। हीराबा को यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी..’

 

 

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Coronavirus Stats

Confirmed cases: 1,24,85,509 Recovered: 1,16,29,289 Deaths: 1,64,623