छपरा: बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब से हो रही मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. जिले के तीन प्रखंडों में जहरीली शराब से 20 लोगों की मौत हो गई है. मौत के बाद जिला प्रशासन ने चुप्पी साध ली है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में शराब बेचने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इशुआपुर के डोईला गांव से हरिराम महतो और उसके पुत्र सूरज महतो को गिरफ्तार किया है जिनके द्वारा भेजी गई शराब पीकर 20 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 से अधिक लोग बीमार हैं.

घटना के बाद बुधवार की सुबह से ही सदर अस्पताल में बीमार लोगों का तांता लगा रहा. कई लोगों की आंखों की रोशनी खत्म हो गई तो कई लोग अपनी जिंदगी से ही हाथ धो बैठे. एसपी संतोष कुमार ने बताया कि प्रशासन ने घटना को गंभीरता से लिया है और इलाके में छापेमारी शुरू कर दी गई है. अभी तक पूरे जिले में अभियान चलाकर 40 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है वही इस कांड में शामिल 3 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

शराब से मौत के बाद लोगों में आक्रोश है और लोगों ने मशरक के महावीर चौक को जाम कर दिया है.लोगों ने इस मामले में लापरवाह प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है. उधर सदर अस्पताल में लगातार लोगों की मौत के बाद कोहराम मचा हुआ है.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Coronavirus Stats

Confirmed cases: 1,24,85,509 Recovered: 1,16,29,289 Deaths: 1,64,623